69231
loading...

रिलेशनशिप में किसी के साथ इंटिमेट होना एक बड़ी समस्या होती है क्योंकि इंटिमेट होने के नाम पर अक्सर आपके और आपके पार्टनर के बीच मन-मुटाव हो जाते हैं। जहां आदमी मॉर्निंग सेक्स करना पसंद करते हैं। वहीं, ज्यादातर महिलाओं को नाइट सेक्स ही पसंद आता है।

मॉर्निंग सेक्स के लिए पहले से करें तैयारी:

सेक्स करने के लिए कभी कोई टाइम नहीं होता। जब आप फ्री हैं और मूड में हैं तब आप सेक्स कर सकते हैं। अब चाहे वो दिन हो या रात। ऐसे में बस आपको ये ध्यान रखना होगा कि आपका पार्टनर सेक्स करने के मूड में है या नहीं।

loading...

मॉर्निंग सेक्स के फायदे:

सुबह उठने के बाद पार्टनर को छूने से पहले आप खुद ताजगी का अहसास कर पाएंगे। साथ ही रात को टाइम से सो जाएं और सुबह का अलार्म सेट करें ताकि आप ऑफिस के लिए भी लेट न हों।

बॉडी को रखें फ्रेश:

अपनी बॉडी को भी तरोताजा और एनर्जेटिक रखना होगा ताकि आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स का भरपूर आनंद ले पाए। ज्यादातर महिलाएं सुबह के समय सॉफ्ट टच पसंद करती हैं। ऐसे में अपने हॉर्मोन्स पर काबू रखें और सॉफ्ट टच के साथ शुरुआत करें।

मॉर्निंग सेक्स के लिए तैयार करना:

अधिकतर महिलाएं मॉर्निंग सेक्स करना कम पसंद करती हैं। ऐसे में आपकी ये जिम्मेदारी बनती है कि आप अपनी पार्टनर को सेक्स के लिए तैयार करें। मॉर्निंग सेक्स के लिए आपको सबसे पहले स्पूनिंग पोजिशन से शुरुआत करनी चाहिए।

loading...